Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

छुपा सकता तो छुपा भी लेता मैं



***Beti Shayri***


छुपा सकता तो छुपा भी लेता मैं तेरे दिए दर्द को
पर मेरे बस में नहीं है मेरे आंसूओं को रोक पाना। 

और जानता हूँ मैं कसूर तेरा नहीं सिर्फ मेरा था
मैं पागल ही चल बैठा था एक चाँद को अपना बनाना।

सोचा था भुला दूंगा तुझे आने वाले कुछ सालों में पर,
मुश्किल हो रहा है तेरी पहली झलक ही मिटा पाना।

मैं कहता हूँ बदल गया, पर शायद नही क्योंकि
आदत आज भी है मेरी तुझे याद करते करते सो जाना।

अब पलकों पर भी उदासी के बादल हैं मेरी
गर हुआ तेरा दीदार कभी फिर देखना इनका मुस्कुराना।

निगाहें ढूंढती हैं तुझे हर जगह इधर-उधर
हो सके तो मेरी ज़िंदगी में तुम फिर आना। 

छुपा सकता तो छुपा भी लेता मैं तेरे दिए दर्द को
पर मेरे बस में नहीं है मेरे आंसूओं को रोक पाना। 

Written by D.Kumar


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...