Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

बिटिया के दूसरे जन्मदिन पर

28 सितम्बर 2017, आज मेरी बिटिया पूरे 2 वर्ष की हो गई है और इस खुशी के मौके पर बिटिया को उसके जन्मदिन पर बहुत बहुत शुभकामनाएं एवं हार्दिक बधाई। आपके लिए (बेटी) यही पूरे परिवार की ओर से  दुआ है कि खुश रहो, स्वस्थ रहो और जीवन में हर सफलता आपके कदम चूमे। हमेशा खुश रहो,
God bless you my life, Papa ki Princess.

शायरी की कुछ लाईनें बिटिया के जन्मदिन पर

ठीक दो वर्ष पहले ये सौभाग्य मिला था,
एक फूल सी बच्ची का मुझे साथ मिला था।
यही साथ चाहिए मुझे जब-जब मैं इस दुनिया में आऊं,
तूं मेरी बेटी बने और मैं तेरा पापा कहलाऊं।

My Dear Daughter Shivangi Love you a lot, your Family, Papa & Mamma.

उम्र भर मैं तुझको बेपनाह प्यार दूं,
जन्मदिन है बेटी तेरा, मैं क्या उपहार दूं। 
कहते हैं, जीवन और खुशी सबसे अनमोल है इस जहां में,
आ मैं तुझ पर अपनी ज़िंदगी और सारी खुशियाँ वार दूं। 
God's always bless you. Happy Birthday to you.



एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

  1. बिटिया को उसके जन्मदिन पर बहुत बहुत शुभकामनाएं एवं हार्दिक बधाई। आपके लिए (बेटी) यही पूरे परिवार की ओर से दुआ है कि खुश रहो, स्वस्थ रहो और जीवन में हर सफलता आपके कदम चूमे। हमेशा खुश रहो,

    जवाब देंहटाएं

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...