Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

बेटी तेरी बिदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार




***Beti Shayri***

मेरी मोहब्बत कभी कम न होगी, बढ़ता रहेगा मेरा तुझसे प्यार,
बेटी तेरी विदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार


ये दिल मेरा सच में आज, टूटने की कगार पर आया है,
सबसे अच्छा दोस्त मैंने बस तुझमें ही तो पाया है,
तुझसे बिछड़ने का गम, मैं सह न पाऊंगा मेरे यार,
बेटी तेरी बिदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार

एक ओर खुशी होगी कि, तूने ज़माने की रीत निभाई है,
दूसरा होगा सवाल खुदा से, क्यों ये बेटी पराई है,
मेरा बस गर चलता बेटी, तुझ पर लुटा देता ऐसी रीत हज़ार,
बेटी तेरी बिदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार

उस दिन तेरे लिए ही तो रोशनी होगी चारों ओर,
वादा है मेरा बेटी, किसी भी चीज़ की कमी न होगी चारों ओर,
एक बार फिर मैं तेरे लिए, बन जाऊंगा तेरा पहरेदार
बेटी तेरी बिदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार

यादें तेरे बचपन की मुझे, उस वक्त बहुत रुलाएंगी,
छोड़कर अपने पापा को तूं, जब पिया के घर को जाएगी,
दुःख होगा मुझे तेरे जाने का, पर खुश रहे तेरा संसार,
बेटी तेरी बिदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार

फिर गम मिले, तनहाई मिले, इस दिल को कुछ नहीं चाहिए,
तेरी दुनिया बस हंसती रहे, ‘धर्मेन्द्रको और कुछ नहीं चाहिए,
भूल जाना चाहे सारी बातें, याद रखना पापा का प्यार,
बेटी तेरी बिदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार

मेरी मोहब्बत कभी कम न होगी, बढ़ता रहेगा मेरा तुझसे प्यार,
बेटी तेरी विदाई पर ये दिल रोएगा बार-बार।


Written by D Kumar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...