Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

बेटी के जन्मदिन पर शायरी

तेरी खुशियों को थोड़ा विस्तार दे सकूं
सबसे ज़्यादा तुझे प्यार दे सकूं
है ख्वाहिश मेरी तेरे जन्मदिन पर बिटिया
जैसा तू चाहे तुझे वैसा संसार दे सकूं।





खुशियां कभी कम न हों ऐसा जीवन बना दे
ऐ-खुदा अपनी खुदाई का असर दिखा दे
जन्मदिन है मेरी बेटी का तू छुपाले अपने चांद को
कहीं ऐसा ना हो कि, तेरा चांद मेरे चांद को नज़र लगा दे। 




स्वास्थ्य, सफलता, बड़ों का आशीर्वाद और प्यार रहे
आपके जीवन में खुशियां बेशुमार रहें
है आपके जन्मदिन पर बस दुआ यही
आपकी उम्र चांद तारों सी बरकरार रहे।



जिसमें बस खुशी हो ऐसी दुनिया लाऊं मैं तेरे लिए
जन्नत से भी सुंदर महफिल सजाऊं मैं तेरे लिए
जन्मदिन है तेरा बिटिया, कुछ भी मांग ले मुझसे
अपनी हैसियत से भी ज़्यादा कर जाऊं मैं तेरे लिए। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...