Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


***Beti Shayri***

मेरी शक्ति है वो, मेरा बल है,
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है,



मेरा इश्क़ बेशुमार है उससे,
क्या बताऊँ कितना प्यार है उससे,
मेरी ज़िंदगी वो, मेरा सनम है,
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


लोग पूछते हैं बेटी के नैन नक्श कैसे हैं,
मैं कहता हूँ हूबहू मेरे जैसे हैं
रब ने बनाया है उसे, वो मेरी नकल है,
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


बेटी और पिता का प्यार बयां करती है
एक दूजे के लिये ही जिया करती है,
मेरी शायरी वो, मेरी गज़ल है,
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


उसे मेरा और मुझे उसका सहारा है,
मिलकर हमें उन बादलों तक जाना है
उसकी डोर हूँ मैं, वो मेरी पतंग है
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


खुशियों की जैसे झड़ी लगा दी है
उसकी मौजूदगी ने मेरी दुनिया महका दी है,
मेरा गुलिस्तां, वो मेरा चमन है
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


हंसता हुआ चेहरा मेरा मुरझा सा जाता है
वो उदास हो तो दिल सहम सा जाता है,
वो हँसी मेरी और वो ही दर्द है,
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है।


 मेरी शक्ति है वो, मेरा बल है,
बेटी मेरा आज और बेटी ही कल है,

Written by D.Kumar
Love you my life ummmmaaaa

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...