Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

#तेरी_दोस्ती_मैं_फिर_से_पाना_चाहता_हूं
Plz_like_and_share_page
by_d_kumar



















तेरे साथ वही ज़िंदगी मैं दोबारा जीना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं,

वो वक्त ही कुछ और था, जब तूं साथ हुआ करता था, 
थाम कर तेरा हाथ मैं सुबह से शाम चला करता था,
तेरे साथ अब भी, कदम से कदम मैं चलना चाहता हूं, 
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

मेरी खातिर, किसी से भी उलझ जाना आदत थी तेरी,
कोई समझे न समझे पर मैं जानता था, मेरे लिए ये मोहब्बत थी तेरी, 
वही तेरा प्यार एक बार फिर देखना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

आज भी जब कभी, महफिलें खुशियों की सजती हैं।
ऐ मेरे यार, मेरी ये नज़रें बस तुझे ही ढूंढती हैं।
अपनी इन ऑंखों में तेरी सूरत देखना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं

अपनी इस ज़िंदगी से कोई शिकवा, कोई गिला नहीं मुझको, 
दोस्त तो बहुत मिले पर, तुझ सा कोई मिला नहीं मुझको,
तेरी कमी जो करे पूरी, ऐसा दोस्त बनाना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

बीत गया सो बीत गया, वो पल दोबारा नहीं आता,
गलती ऐसी क्या हुई मुझसे, जो तूं ख्वाबों में भी नहीं आता,
तेरे चेहरे की झलक एक बार मैं पाना चाहता हूं
ऐ दोस्ती तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं। 

साथ जब भी हम मिल जाएं गम फिर कहां टिकते थे,
दोनों के चेहरे मानों फूलों से भी ज्यादा खिलते थे,
वहीं हंसी एक बार मैं फिर हंसना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

जितनी बारिश की बूंदे, उतना प्यार है दोस्ती का,
महबूब की मोहब्बत से गहरा, रिश्ता है दोस्ती का,
तेरे प्यार की बारिश में फिर भीगना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं। 

चार इक्के गर खुल जाएं, कोई दाव अपना फिर चल नहीं सकता,
मेरी ज़िंदगी की वो जीत है तूं, जिसे हार में कोई बदल नहीं सकता।
पत्तों के उन खेल में, बेगम―बादशाह फिर छुपाना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

मेरे दिल में ज़िंदा रहेगा तूं, आखिरी सांस तक मेरे यार,
भूलकर भी  जिसे मैं भुला न पाऊं, तूं है मेरा वो पहला प्यार,
तेरी यादों का दिल में एक कोना बनाना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

सच्ची दोस्ती जब भी देखूं कहीं, दिल देता दुआएं बार-बार,
आंसू बहते आँखों से मेरी और ये दिल कहता, I MISS YOU मेरे यार
अगले जन्म मिले दोस्ती तेरी बस यही दुआ मैं करना चाहता हूं,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूं।

तेरे साथ वही ज़िन्दगी मैं दोबारा जीना चाहता हूँ,
ऐ दोस्त तेरी दोस्ती मैं फिर से पाना चाहता हूँ। 

  #written_by_D_Kumar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...