Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

मेरी बेटी लाखों में एक है।


***Beti Shayri***

इस दुनिया में चेहरे अनेक हैं,
मेरी बेटी लाखों में एक है।


देखते ही देखते उसका गुरुर टूट गया,
उसके जन्म पर मानो ये चांद भी उससे रुठ गया,
फिर उड़ता रहा वो इधर-उधर, जैसे कोई रेत है,
मेरी बेटी लाखों में एक है।


पत्ते पत्ते पर मिलेंगी ओस ये बूंदों की,
कहीं झरनों का गीत है तो कहीं खुशबू फूलों की,
कुदरत के ऐसे ही नज़ारों में एक है,
मेरी बेटी लाखों में एक है।


कभी खुशी तो कभी गम बांट लेते हैं,
सुख हो या दुख हमेशा साथ होते हैं,
ऐसे दोस्तों और यारों में एक है,
मेरी बेटी लाखों में एक है।


छोटी सी है लेकिन उसे सब आता है,
अपनी हर बात को मनवाने का हुनर आता है,
दुनिया के ऐसे ही कलाकारों में एक है,
मेरी बेटी लाखों में एक है।


इस दुनिया में चेहरे अनेक हैं,
मेरी बेटी लाखों में एक है।

मेरी बेटी लाखों में एक है।



Written by D.Kumar

Love you my life ummma



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...