Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूँ।


***Beti Shayri***

जन्नत से भी खूबरसूरत जमीं लाकर दूं,

मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूं।



मछली का अस्तित्व है पानी में रहने का,
गर तुझे भी शौक है चांदनी में रहने का,

तो मेरी कोशिश होगी, तुझे पूरा चाँद लाकर दूं,

मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूं।


 तेरे चेहरे पर उदासी मुझे पसंद नहीं है,

तेरी आंखों में आँसू मुझे पसंद नहीं है,

इसलिए ख्वाहिश है मेरी तुझे हंसी लाकर दूं

मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूं।



किसी का कोई एहसान न बाकी होगा
क्योंकि मेरा ईश्क़ ही तेरे लिए काफी होगा,
ज़माना जले, मैं तुझे इतना प्यार लाकर दूं,
मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूं।




हीरे, मोती, ये मखमल के बिछोने क्या हैं,
तेरी आरज़ू हो तो बाज़ार के खिलौने क्या हैं,

मेरी चले तो तुझे पूरी कायनात लाकर दूं,

मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूं।



भरी दोपहरी को भी शाम कर दूं,
अपनी साँसों को तेरे नाम कर दूं,
तू जिये हज़ारों साल ऐसी ज़िंदगी लाकर दूं,
मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूं।




जन्नत से भी खूबरसूरत जमीं लाकर दूँ,
मेरा सपना है तुझे हर खुशी लाकर दूँ।


Love you my life ummmmaaa

Written by D.Kumar


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...