Follow us on Facebook

मेरे पाठकों के लिए मेरा संदेश, दोस्तों इस ब्लॉग की सभी कविता, शायरी मेरी खुद की रचना है और यदि आप मेरे ब्लॉग "बेटी शायरी "पर लिखी गई कविता या शायरी किसी और ब्लॉग पर पढ़ते हैं तो वह मात्र एक कॉपी पेस्ट ही होगा । मैं सभी ब्लॉगर से आग्रह करता हूँ कि यदि वह कॉपी पेस्ट करते हैं तो साथ में मूल रचनाकार का नाम लिखें मेरा नाम लिखें और यदि नहीं लिख सकते तो कृपया करके कॉपी पेस्ट ना करें। This Blog is Written by Dharmender Kumar धन्यवाद !

बेटी पर शायरी

***Beti Shayri|बेटी शायरी***

मैं न्यायधीश नहीं, इंसाफ कैसे कर सकता हूँ,
हर शख्स से प्यार कैसे कर सकता हूँ,
कोई मुझे दर्द दे तो शुक्रिया है बेटी, लेकिन,
तुझे रुलाने वाले को माफ कैसे कर सकता हूँ।


With daadi and papa
Written by D_Kumar


***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तुझसे दूरी का एहसास, सांसे कम हो जाती हैं
तेरा ख्याल आते ही उंगलियाँ कलम हो जाती हैं
दूसरों के बारे में सोचना छोड़ दिया है मैंने
मेरी सोच तुझसे शुरू और तुझ पर खत्म हो जाती है। 

Daughter's Love
Written by D_Kumar



  


***Beti Shayri|बेटी शायरी***

सारे जहां की खुशियां मैं तुझ पर लुटा दूं,
जिस राह से तू गुज़रे वहां फूल बिछा दूं,
होगी विदा तू जब भी मेरे आंगन से बेटी,
ख्वाहिश है यही ज़मी से लेकर पूरा आसमां सजा दूं। 

Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

हमेशा तेरे पास रहूं मैं,
बनकर तेरा अहसास रहूं मैं,
मुझे कोई पूछे या न पूछे, फर्क नहीं पड़ता,
चाहत इतनी सी हमेशा से मेरी,
बस अपनी बिटिया के लिए खास रहूं मैं,

Daughter's Love
Written by D_Kumar

***Beti Shayri|बेटी शायरी***

मुझे मुकाम ऐसा चाहिए कि 
तेरे दिल में सदा रहूं,
मैं रहूं न रहूं इस दुनिया में,
पर तेरी आंखों में सदा रहूं,

Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

जिधर भी देखूं वहां तू है,
मेरी थकान में तू है आराम में तू है,
सुबह से लेकर शाम में तू है,
दूरियां तुझसे मिलों की सही मेरी बच्ची,
हर पल हर घड़ी नज़रों के सामने तू है।
Daughter's Love
Written by D_Kumar


                                                        


***Beti Shayri|बेटी शायरी***

अपनी दुनिया इस तरह सजा ली मैंने,
तेरी तस्वीर दिल में अपने बसा ली मैंने,
तेरा साथ है, मुझे और क्या चाहिए #बेटी,
तुझे पाकर ज़माने की हर खुशी पा ली मैंने,
Daughter's Love
Written by D_Kumar




***Beti Shayri|बेटी शायरी***

मुझसे हूबहू मिलती है तू,
फूलों की तरह खिलती है तू,
दुनिया में कितनी ही अनमोल हों चीज़ें, 
पर बेटी सबसे कीमती है तू,
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

ऐ-खुदामैं तेरा शुक्रिया बार-बार करता हूँ
अपनी बिटिया से मैं बहुत प्यार प्यार करता हूँ। 
रखना तूं उसे सलामतजब तक ये चाँद तारे हैं
बस यही दुआ मैं तुझसे हज़ार बार करता हूँ। 
Daughter's Love
Written by D_Kumar


***Beti Shayri|बेटी शायरी***

दूर रहकर भी तू मेरे पास है,
फिर भी इन नज़रों को तेरी तलाश है,
तुझसे दूर मैं जब भी होता हूं बेटी,
ऐसा लगता है मेरी खुशी भी उदास है,
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तेरे प्यार में ये ज़िन्दगी अपनी मैं फ़ना कर दूँ,
जमाने की सारी खुशी बस तेरे लिए मैं जमा कर दूँ,
हर किसी को चाहिए मुक्ति इस दुनिया में पर बेटी,
तेरे बदले भगवान मुझे मोक्ष भी दे तो मैं मना कर दूँ।
Miss you mera beta pyaara sa, Love you so much
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तेरे बगैर सपने सजाने का दिल नही करता, 
तू पास न हो तो मुस्कुराने का दिल नही करता, 
मैं सब कुछ छोड़ सकता हूँ तेरे लिए, 
लेकिन बेटी तुझे छोड़कर जाने का दिल नही करता, 
Miss you every time..
Daughter's Love
Written by D_Kumar




***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तेरे संग जितने भी पल बिताता हूँ, 
उनमे हंसता हूँ बस गाता हूँ, 
हाँ, तेरी याद नही आती मुझे बेटी मेरी, 
क्योंकि मैं तुझे भूल ही कहाँ पाता हूँ।
Love you meri choti si Dunia
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

अपनी सुबह अपनी शाम लिख दी, 
तेरे हिस्से अपनी मुस्कान लिख दी, 
मुझे फिक्र नही इन साँसों की अब, 
मैंने तेरे नाम अपनी जान लिख दी। 
Love u forever my life
Daughter's Love 
Written by D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तू ही है गीत मेरा तू ही मेरी सरगम है, 
खुशी के मारे ये आंखे मेरी नम हैं, 
तुझे पाया तो कुछ पाने की चाहत नही रही  बेटी, 
तू ही है खुशी मेरी और तू ही मेरा गम है। 
God bless dear.. 
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

उड़ान पक्षियों की ऊंची है मगर
आसमाँ से ऊँचा कद नही है, 
हर चीज़ की हद होगी इस जहाँ में लेकिन, 
मेरे प्यार की बिटिया कोई हद नही है।
Love you forever my life my princess.
God bless you..
Daughter's Love 
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तेरी ख्वाहिशों से अलग मेरी ख्वाहिशें क्या होंगी, 
तुझसे बढ़कर किसी और से मोहब्बत क्या होगी,
जमाने भर की खुशी खरीद सकूं मैं तेरे लिए, 
इससे ज्यादा खुशी मेरे लिए और क्या होगी।
मेरी बेटी से है ख़ुशियाँ मेरी
Love you always my Princess 
जीना सिर्फ तेरे लिए
god bless you.
Daughter's Love
Written by D_Kumar


***Beti Shayri|बेटी शायरी***

एक नहीं, दो नहीं, कई जन्मों का साथ है।
तुझसे ही जुड़ी मेरी हर साँस है।
तू पास ना हो तो मैं मर भी नही सकता बेटी,
जीना तो बहुत दूर की बात है।
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

मैं दिल हूँ तो उसकी धड़कन है तू,
मेरे ज़ख्मो का बेटी मरहम है तू।
तुझे देखकर हर गम भूल जाता हूं मैं,
मेरी खुशियों का बेटी समन्दर है तू।
Written by  D Kumar 
 love you my sweetheart
Daughter's Love
Written by D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

मन मोह ले ऐसी शैतानी है तूं,
कोई कुछ भी कहे अपनी मनमानी है तूं।
नज़र न लगे तुझे मेरी बिटिया,
लगती परियों की रानी है तूं।
Love you meri  नन्ही परी
Daughter's Love
Written by D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

ख्वाब कई अधूरे हैं अभी,
उन्हें पंख लगाना चाहता हूं।
बादलों को चीरता हुआ,
आसमां तक जाना चाहता हूं। 
संग तेरे मैं रोना तेरे संग हंसना  चाहता हूँ 
जीना चाहता हूँ बेटी तेरे लिए, 
तेरे लिए ही मरना चाहता हूँ 
Daughter's Love
Written by D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***


मेरे जीवन की सच्चाई है तू,
मैं बुरा सही मगर मेरी अच्छाई है तू
मैं कौन हूँ मुझे इसका पता नही, लेकिन
मैं जो भी हूँ मेरी परछाईं है तू 
Daughter's Love
Written by D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***


नाम अपना भी होगा ज़माने में एक दिन, क्योंकि
मेरी ये बेटी बनेगी मेरी पहचान एक दिन
Daughter's Love
Written by D_Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तेरा मेरा रिश्ता दिल के कोने से है,
मेरा रोना तेरे रोने से है,
मेरा हंसना तेरे हंसने से है,
पैसों से मिलती होंगी खुशियाँ ज़माने को,
मेरे घर में जन्नत तेरे होने से है।
Written D Kumar
Love you my life



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

तेरी सूरत नज़र आए वो आईना मुझे चाहिए,
शुरु से अंत तक तेरा साथ मुझे चाहिए,
ढूंढ लाऊंगा मैं वो, सारी खुशियां एक दिन,
जो भी मेरी प्यारी सी बेटी तुझे चाहिए। 
Written D Kumar
Love you my life


***Beti Shayri|बेटी शायरी***


मुझे तुझसे जुदा कर सके,
इतना किसी में दम न होगा,
भूत, भविष्य, वर्तमान कुछ भी हो,
परिस्थिति चाहे जो भी, तेरे लिए,
मेरा प्यार कभी कम न होगा।
Written D Kumar
Love you my life




***Beti Shayri|बेटी शायरी***


तेरे सिवा इस दुनिया में कोई न अपना है मेरा, 
तुझसे ही रोना और तुझसे ही हंसना है मेरा,
हर कदम तेरे साथ हूँ मैं बेटी मेरी, 
क्योंकि....
तेरी ख्वाहिशें ही ज़िन्दगी का सपना है मेरा। 
Love you always my life
D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

एक नहीं दो नहीं सारा जहां उस पर लूटा सकता हूं,
वो ही गीत मेरा मैं उम्र भर उसको गा सकता हूं।
उसके बिन अधूरा है सब कुछ, जिसके लिए,
मैं हार भी सकता हूं और हरा भी सकता हूं।
Written D Kumar
Love you my life



***Beti Shayri|बेटी शायरी***


तेरे सर पर आसमां बन रहना चाहता हूं मैं,
तुझसे जुड़ा अपना हर फर्ज़ निभाना चाहता हूं मैं,
बेफिक्र होकर जीना अब छोड़ दिया है मैंने,
तेरी फिक्र में ये जीवन बिताना चाहता हूं मैं,
D Kumar
Love you always my life .


                                                                  

***Beti Shayri|बेटी शायरी***

कौन कहता है मेहमान है तू,
मेरी बेटी मेरी जान है तू,
मैं खामोश सा रहने वाला और 
उस पर बुलंद आवाज़ है तू,
और जमीं नही तुझे आसमां अपना बनाऊंगा मैं,
जगमग सितारों सा तुझे सजाऊंगा मैं, क्योंकि
अभिमान है तू मेरा और मेरे सर का ताज है तू।
Love you meri dunia,
तू नही तो ये दुनिया अधूरी है मेरे लिए और तू है
तो ये दुनिया पूरी है मेरे लिए
😘😘😘😘
D Kumar



***Beti Shayri|बेटी शायरी***


उसकी छोटी सी ज़िद आज पूरी हो गई,
चार दिनों की मेहनत उसकी सफल हो गई,
नहीं है खुशी का उसकी ठिकाना अब कोई,
उसके नन्हे से हाथों पर मेहँदी जो लग गई। 
Love you my life
Thank you  Dipti_Buaa



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

उसके चेहरे की खुशी बन गए हैं, 
ड्रेसिंग टेबल, कुर्सी उसके दोस्त बन गए हैं,
थोड़ी सी बड़ी क्या हुई बेटी मेरी, 
लिपस्टिक, बिंदिया उसके शौक बन गए हैं। 
Love you my sweetheart.



***Beti Shayri|बेटी शायरी***

ग़मों को तेरी खबर न लगे,
पलकों को आंसुओं की भनक न लगे, 
इसी तरह मुस्कुराये मेरी बच्ची हमेशा, 
तेरी खुशियों को किसी की नज़र न लगे। 
Love you always my life 


***Beti Shayri|बेटी शायरी***


21 दिनों का लॉकडाउन क्या है,
हर वक़्त मैं घर में रह लूंगा। 
साथ बस मेरी बेटी का हो, 
मैं बरसों कैद में रह लूंगा। 
love you my life



***Beti Shayri|बेटी शायरी***


फूलों की बगिया, हरियाली तुझसे है,
मेरी होली, मेरी दिवाली तुझसे है,
मेरे लबों की मुस्कान मोहताज नहीं किसी चीज़ की,
मेरे हर पल की हंसी और खुशहाली तुझसे है। 
Happy new year meri jaan









एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

Featured post

मेरी बेटी

नमस्कार दोस्तों , आज मेरे जीवन में  ( 28  सितम्बर  2015)  एक फूल सी बच्ची का आगमन हुआ है जिसका नाम   मैंने   " शिवांगी"   रखा ह...